सैम असगरी ने ब्रिटनी स्पीयर्स संग अपने तलाक पर की बात, सालभर भी नहीं टिक पाया दोनों का रिश्ता
Advertisement

सैम असगरी ने ब्रिटनी स्पीयर्स संग अपने तलाक पर की बात, सालभर भी नहीं टिक पाया दोनों का रिश्ता

Sam Asghari On Divorce: हॉलीवुड पॉप आइकन और सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने जून 2022 में सैम असगरी से शादी की और अगस्त 2023 में दोनों अलग हो गए. ये ब्रिटनी स्पीयर्स की तीसरी शादी थी. इसी बीच सैम असगरी ने ब्रिटनी के साथ अपने तलाक को लेकर खुलकर बात की और काफी कुछ बताया. 

सैम असगरी ने ब्रिटनी स्पीयर्स संग अपने तलाक पर की बात, सालभर भी नहीं टिक पाया दोनों का रिश्ता

Sam Asghari On Divorce With Britney Spears: हॉलीवुड पॉप आइकन ब्रिटनी स्पीयर्स ने साल 2022, जून में सैम असगरी से तीसरी शादी की थी, लेकिन उसके अगले ही साल 2023, अगस्त में उनसे अलग हो गईं. वहीं, अब तालक के काफी समय बाद सैम असगरी ने ब्रिटनी के साथ अपने तलाक को लेकर खुलकर बात की और काफी कुछ बताया. खास बात ये है कि इस दौरान सैम ने ब्रिटनी के लिए केवल अच्छी बातों और यादों के बारे में ही बात की. 

उनकी बातों से ये साफ झलता है कि भले ही वो दोनों अलग हो चुके हैं, लेकिन आज भी सैम ब्रिटनी की उतनी रिस्पेक्ट करते हैं, जितनी पहले किया करते थे. दोनों ने एक दूसरे को साल 2017 में डेट करना शुरू किया था. 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2022 में शादी की थी, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया और अगले ही साल 2023 में दोनों अलग हो गए. उन्होंने पीपल मैगजीन से बात करते हुए बताया, 'वे तलाक के लिए फाइल करने वाले इंसान होने के बावजूद 'रिश्ते के लिए आभारी' हैं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sam Asghari (@samasghari)

सैम ने ब्रिटनी संग तलाक पर की बात 

उन्होंने कहा, 'उनके मन में कोई गुस्सा नहीं है'. इतना ही नहीं, उन्होंने आगे बात करते हुए कहा, 'किसी के साथ लंबे समय तक लाइफ शेयर करने में सक्षम होना एक आशीर्वाद था और लोग अलग हो जाते हैं और लोग आगे बढ़ जाते हैं. मुझे हमेशा ऐसे लोगों से नफरत रही है जो एक निश्चित रिश्ते को छोड़ रहे हैं और किसी पॉइंट पर, उन्होंने एक-दूसरे से कहा कि वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं और उन्होंने एक ही मेज पर बैठकर खाना खाया. इसलिए मुझे कभी समझ नहीं आया कि जब लोग अलग होते हैं, तो वे एक-दूसरे के बारे में बुरी बातें करते हैं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by XILA MARIA RIVER RED (@britneyspears)

ब्रिटनी को लेकर दिल में नहीं हो कोई गिला

उन्होंने बात करते हुए आगे कहा, 'ये कुछ ऐसा है जो मैं कभी नहीं करने जा रहा हूं, क्योंकि मेरे पास एक अद्भुत अनुभव और एक ग्रेट लाइफ के अलावा कुछ भी नहीं था और ये हमेशा मेरे जीवन का एक हिस्सा, मेरे जीवन का एक अध्याय रहेगा'. पिछले साल नवंबर में ऐसी अफवाहें थीं कि ब्रिटनी सैम से अपने तलाक पर आधारित एक मेमोरी शेयर करने की प्लानिंग कर रही थीं. सिंगर से जुड़े एक सूत्र ने यूएस वीकली को बताया, 'सिंगर 'सैम को नीचा दिखाने' के बारे में नहीं सोच रही है, बल्कि सिर्फ इस बारे में बात करना चाहता है कि क्या गलत हुआ'. 

Trending news